Friday, September 5, 2008

रोहन (रीमा से)-लगता है हम दोनों एकसाथ नहीं रह सकते।
रीमा (रोहन से)-क्या मेरे पापा से मिल कर आए हो।
रोहन-नहीं मैं तुम्हारी छोटी बहन से मिला था।

एक महिला ने एक चित्रकार से अपना एक सुंदर पोट्रेट बनवाया जिसमें उसे ढेरों बेशकीमती गहनों से लदा फदा दिखाया था। उसकी एक सहेली ने पूछा, तुम तो कभी इतने सारे गहने नही पहनती फिर तुम्हारी इस तस्वीर पर इतने गहने क्यों?
क्योंकि यदि मैं मर गई और मेरे पति ने दूसरी शादी कर ली तो मेरी इस तस्वीर को देखकर पति की दूसरी बीवी पागल हो जाएगी और पति का जीना हराम कर देगी। महिला ने मुस्कुरा कर जवाब दिया।

सेठ जी (नौकर से): इस दुकान में अगर काम करना है तो एक बात हमेशा याद रखनी होगी कि ग्राहक हमेशा ठीक बोलता है। अब बताओ वह युवती क्या कह रही थी?
नौकर (सेठ से): वह कह रही थी कि इस दुकान का मालिक गधा है।

अध्यापक (अजीत से)-अच्छे काम करने वाले सदा स्वर्ग में जाते है, बताओ तुम कहां जाओगे?
अजीत (अध्यापक से)-जाने को तो मै कहीं भी जा सकता था, पर मां ने स्कूल से सीधा घर आने को कहा है।
source: www.in.jagran.com

No comments: