Friday, September 5, 2008

मेजर- इतना ज्यादा क्यों पीते हो? तुम्हें खबर है कि अगर तुम्हारा रिकार्ड अच्छा रहा होता तो अब तक तुम सूबेदार बन गये होते।
जवान- माफ कीजिये सर, मगर बात यह है कि जब दो घूंट मेरे अन्दर पहुंच जाती है तो मैं अपने आपको कर्नल समझने लगता हूं।

संता (बीवी से): तुम कौन हो?
बीवी (संता से): तुम अपनी बीवी को भूल गए तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?
संता: नशा हर गम को भुला देता है..

पति (पत्नी से) - फिर वही बैंगन, तुम्हें शायद मालूम नहीं कि ज्यादा बैंगन खाने से आदमी अगले जन्म में गधा बनता है।
पत्नी (पति से) - यह बात तो तुम्हें पिछले जन्म में सोचनी चाहिए थी।

अध्यापक (छात्र से)- बाबर भारत में कब आया?
छात्र (अध्यापक से)- पता नही सर।
अध्यापक- बोर्ड पर नही देख सकते, नाम के साथ ही लिखा है।
छात्र- मैंने सोचा, शायद वह उसका फोन नम्बर है।

एक महिला (थर्मामीटर गलत पढ़कर फोन पर): डॉक्टर साहब, कृपया जल्दी आइए। मेरे पति को टेम्परेचर 120 है।
डॉक्टर: अगर ऐसा है तो फिर मेरा काम नहीं! आप फायर ब्रिगेड को फोन कीजिए।
source: www.in.jagran.com

No comments: