Thursday, August 21, 2008

JOKE

पुलिस की नौकरी के लिए मनोज इंटरव्यू देने गया
पुलिस (मनोज से - बिना लाठी या गोली चलाए भीड़ को तितर बितर करना हो तो, क्या करोगे?
मनोज (पुलिस से) - मैं झोली फैलाकर चंदा मांगने लगूंगा।

पत्नी (पति से) - मैंने सुना है कि एक पति ने केवल मायके से साइकिल ना मिलने पर अपनी पत्नी को छोड़ दिया, तुम तो ऐसे नहीं हो ना?
पति (पत्नी से) - नहीं डार्रि्लग, मैं इतना गिरा हुआ नहीं हूं। मैं तो कार से कम पर मानूंगा ही नहीं।

संता सिंह अपनी बीवी का अंतिम संस्कार कर के आ रहा था।
अचानक बिजली चमकी, तूफान आया और बारिश शुरू हो गई।
संता बोला, लगता है ऊपर पहुंच गई।

एक आदमी को सर्दी जुकाम ने बुरी तरह जकड़ लिया। उसके डॉक्टर ने उसे कुछ गोलियां दीं पर आराम नहीं मिला।
दूसरी बार जब डॉक्टर ने उसे कुछ इंजेक्शन दिये पर उनसे भी कोई फायदा नहीं हुआ। तीसरी बार जब वह डॉक्टर के पास पहुंचा तो डॉक्टर ने उससे कहा- घर जाओ और गरम पानी से अच्छी तरह नहाओ। जैसे ही नहाना खत्म हो तुरंत कूलर चला कर उसके सामने खड़े हो जाना।
लेकिन डॉक्टर, इससे तो मुझे निमोनिया हो जायेगा।- मरीज ने प्रतिवाद किया।
मुझे पता है, डॉक्टर ने कहा, निमोनिया का इलाज मैं कर सकता हूं।

टीचर (छात्र से) - तुम स्कूल लेट क्यों आए?
छात्र (टीचर से) - सड़क पर एक आदमी का नोट गुम हो गया था।
टीचर - तो तुम उसकी मदद कर रहे थे।
छात्र - नहीं, मैं वहां से उसके जाने का इंतजार कर रहा था। नोट मेरे पैरों के नीचे जो था।

एक युवक नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गया। इंटरव्यू की समाप्ति पर साक्षात्कारकर्ता ने उससे आखिरी सवाल पूछा- आप कितने वेतन की अपेक्षा रखते हैं?
युवक ने जवाब दिया- यही कोई पांच लाख रुपए सालाना के आसपास वेतन और उसी अनुसार भत्ते।
साक्षात्कारकर्ता- अच्छा ये बताओ अगर तुम्हें दस लाख रुपए सालाना वेतन करीब पांच लाख रुपए के आसपास भत्ते, पॉश कॉलोनी में एक बंगला, आने-जाने के लिए एक होंडा सिटी और शहर से बाहर जाने पर मुफ्त हवाई यात्रा दी जाए तो तुम्हें मंजूर होगा।
युवक- यह क्या बात है। कही आप मजाक तो नहीं कर रहे?
साक्षात्कारकर्ता- हां, लेकिन मजाक पहले तुमने शुरु किया था।

source: www.in.jagarn.yahoo.com

No comments: